इमारत गिरने का मामला, दो शवों की हुई पहचान

खबरें अभी तक। ग्रेटर नॉएडा वेस्ट के शाहबेरी में धराशाई हुई इमारतों के मलवे में निकले तीन शवों मे से दो की परिजनों ने पहचान कर ली है. वही एक शव का अभी भी कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने तीनो शवों को अपने कब्जे लेकर नोएडा के जिला अस्पताल पंहुची जहां परिजनों ने एक की रंजीत और दूसरी की शमसाद फ़ैजाबाद निवासी के रूप में पहचान की है।

तस्बीरों में दिखने वाले मृतकों के ये परिजनो पर ऐसा कहर टूटेगा किसी ने नहीं जाना था। दरअसल कल शाम लगभग 8 बजे पहले से तैयार 6 मंजिला ईमारत सामने वाली निर्माणाधीन ईमारत पर गिर गई जिससे दोनों ही धराशाई हो गई। बताया गया कि इन दोनों ईमारत में मजदूर सहित लगभग डेढ़ दर्जन फेमिली रह रही थी। जोकि इस मलवे में दब गए। वही बचाव एवं राहत कार्य को तेजी से चला जा रहा है, जिसमें अभी तक तीन शवों को बाहर निकाला जा चुका है, वही अभी भी कई लोग इसमें दबे होने की आशंका जताई जा रही है। आपको बता दें कि इन तीन शवों में से दो की परिजनों ने शिनाख्त कर ली है।

तुसमुखी बताती है, इनके दामाद रंजीत इमारतों में पलास्टर का काम करते थे फ़िलहाल मृतक रंजीत इसी बिल्डिंग में काम कर रहा था और वही रह रहा था। वैसे तो ये परिवार मूल निवासी बंगाल का है, लेकिन यहां मृतक अपने वीवी बच्चो के साथ काफी दिनों से रह रहा था। वही इरशाद का कहना है कि शमसाद और उसके दो साथी भी उसी बिल्डिंग में काम कर रहे थे। जिसमें शमसाद का शव तो मिल गया लेकिन वाकी दोनों अभी भी लापता है।