अमीरों के शौंक अब जेल मे होंगे पूरे, जुए की महफिल पर पुलिस का छापा

खबरें अभी तक। कहा जाता है ” अमीर लोगों के शौक भी महँगे होते हैं ” लेकिन इतने महँगे ये तो शायद इन अमीरों ने भी नहीं सोचा होगा कि इनके ये महँगे शौक इन्हें जेल की सलाखों के पीछे भी पहुँचा सकते हैं । उत्तर प्रदेश के सब से हाई टेक माने जाने वाले नोएडा के आम्रपाली सफायर के एक फ्लैट में ऐसी ही एक हाई टेक जुए की महफ़िल सजी थी जहाँ दूर दराज से रहीस लोग अपने शौक पूरे करने आये थे। लेकिन नोएडा पुलिस ने इनकी महफ़िल में खलल डाल दिया । मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने 15 जुआरियों को पकड़ा है जिनके पास से 5 लक्सरी गाड़ी , 18 मोबाइल समेत , तकरीबन 2 लाख 15 हजार रुपये नगद बरामद किए हैं ।

तस्वीरों में आप जिन लोगों को पुलिस की गिरफ्त में देख रहे हैं ये वही रहीस लोग हैं  जो दूरदराज से आम्रपाली सफायर के उस फ्लैट में पहुँचे थे यहाँ लाखों के दाव लग रहे थे और यदि किसी पर नगद कम पड़ जाते तो ऑनलाइन ट्रांजेक्शन द्वारा भी हार जीत का फैसला किया जा रहा था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर जब पुलिस आम्रपाली सफायर के फ्लैट न० प 1406 में पहुँची तो वहाँ पर जुए की महफ़िल सजी हुई थी। पुलिस ने मौके से 15 जुआरियों को रंगे हाथ पकड़ा है जिनके पास से पुलिस को 5 लग्जरी गाड़ी ,18 महँगे मोबाइल समेत 2,15,000 नगद बरामद किया है ।

पुलिस के पँहुचने तक वहाँ पर तकरीबन 14 लाख का जुआ खेला जा चुका था। वहीं पुलिस का कहना है गाजियाबाद निवासी पुनीत गोस्वामी ने ये फ्लैट 26 हजार रुपये महीने पर किराए पर ले रखा था जहां बो काफी लंबे समय से नाल पे जुआ खिलवा रहा था। वहीँ जुआ खेलने वालों में कई डॉक्टर और बिल्डर, बड़े बड़े बिज़नेस मैन भी शामिल हैं सूत्रों की माने तो इनमें से कई पुलिस अधिकारियों के बच्चे भी हैं जो अपना यहाँ ऊँचे ऊँचे दाव लगाने आये थे। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को कार्यवाही कर  जेल भेज दिया है वहीं पता लगाया जा रहा है कि इन लोगों के तार कहाँ तक फैले हुए हैं ।