सिरसा: 2 हजार रुपए की रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। सिरसा में आज विजिलेंस टीम ने एक पटवारी को 2 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार किया है. सिरसा के गांव कर्मगढ़ में हरवंस पटवारी तैनात है पीड़ित शिकायतकर्ता गुरप्रीत साहुवाला ने विरासत  इंतकाल को लेकर पिछले कई दिनों से एप्लीकेशन लगाई हुई थी लेकिन हरवंस पटवारी को कई बार इंतकाल के लिए बोला हुआ था लेकिन आरोपी पटवारी बार-बार 2 हजार रूपये की रिश्वत की मांग कर रहा था. परेशान होकर पीड़ित व्यक्ति ने इसकी शिकायत विजिलेंस को की जिसमें कार्रवाई करते हुए हरवंस पटवारी को मौके से 500 -500 के 2 हजार रुपए के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं पीड़ित गुरप्रीत ने बताया कि उसकी पिता की मौत होने के बाद विरासत इंतकाल करवाने के लिए कर्मगढ़ के पटवारी हरबन्स ने 2000 की रिश्वत की मांग की. उसके बाद उन्होंने विजिलेंस को शिकायत दी गई जिसके आरोपी पटवारी को 2000 की रिश्वत लेते रंगे हाथो पकड़ा गया.

विजिलेंस इंस्पेक्टर गुरमीत ने बताया की गुरप्रीत साहुवाला की शिकायत आई थी की कर्मगढ़ के पटवारी इंतकाल करने की एवज मे 2 हजार की रिश्वत की मांग कर रहा है. आज हरवंश पटवारी को मोके पर 500 -500 के 2  हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है.