पति की हत्या पर इंसाफ के लिए भटकती पत्नी

खबरें अभी तक। 3 मासूम बच्चों के पिता को हत्यारों ने अमानवीय यातनाएं देने के बाद मौत के घाट उतार दिया. पहले उसको खौलते पानी से नहलाया गया फिर सरिया गले के आर पार कर दी गई. ऐसी अमानवीयता जो किसी के भी रौंगटे खड़े कर दे लेकिन बहराइच की मित्र पुलिस के लिए इतना काफी नहीं मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतज़ार है. मामला देहात कोतवाली इलाके का है. जहाँ पति की हत्या पर अभी तक कोई सुनवाई न होने से परेशान पत्नी ने आज एसपी से न्याय की गुहार लगाईं है.गुहार लगाईं है की कम से कम मुकदमा तो दर्ज कर लिया है जाए गुहार है की उसके पति को इंसाफ दिया जाए. अपने 3 मासूम बच्चों और बूढी सास के साथ पत्नी ने अपर पुलिस अधीक्षक को अपनी आप बीती सुनाई है।

16 जुलाई को कोतवाली देहात के बघैया

गाँव में एक खेत से 35 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ था जिसकी पहचान बघैया निवासी लाल बाबू के रूप में हुई थी.परिजनों की माने तो शव देख के मौत से पहले उसको दी गई यातनाओं का साफ़ पता चल रहा था.भाई की अगर माने तो मारने से पहले हत्यारों ने पहले तो खौलते पानी से उसे कंधे से नहलाया जिससे उसके शरीर की खाल उतर गई उसके बाद बल्लम को गर्दन के आर पार कर दिया गया.ऐसी भयानक यातनाएं देने के बाद उसके भाई को मौत के घाट उतार दिया गया.जानकारी के मुताबिक खेत में पड़े शव को सबसे पहले मृतक की 6 साल की मासूम बेटी ने देखा अपने पिता को इस हालत में पड़ा देख उसने रोते हुए घरवालों को बताया तो सभी खेत की तरफ भागे.जहाँ लाल बाबू का क्षत विक्षत शव पड़ा मिला था.घटना की सुचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

मृतक के परिजनों ने शव की हालत देखते हुए मामले में हत्या की तहरीर थाने में दी लेकिन कोई सुनवाई होना तो दूर अभी तक इस मामले में मुकदमा तक दर्ज नहीं किया गया है मृतक के भाई ने बताया की जिस हालत में शव मिला उससे साफ पता चल रहा है की उनके भाई की हत्या की गई है लेकिन पुलिस मामले को दबाने में जुटी हुई है पोस्टमार्टम करने वाले डॉ पुलिस रिपोर्ट के आधार पर ही अपनी रिपोर्ट देने की बात कह रहे हैं ऐसे में अगर उसको इन्साफ न मिला तो वो दरोगा और दे के खिलाफ अदालत तक जाएगा और अपने भाई को इंसाफ दिलाएगा.वही इस पुरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नगर ने बताया की मामले की जांच सीओ सिटी को सौंप दी गई.रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जायेगी।