पानीपत नेशनल हाइवे पर मकड़ौली टोल के पास फायरिंग

खबरें अभी तक। मकडौली टोल प्लाजा पर टोल को लेकर आये दिन कोई ना कोई घटनाक्रम होता ही रहता है। कल भी टोल पर फास्ट टैग लेन को लेकर कुछ युवकों ने गार्ड पर फायरिंग कर दी। जिसमें गार्ड बाल- बाल बच गया। टोल कर्मी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक आरोपियों को गिरफतार करने में पुलिस असफल रही।

कल लगभग पौने 4 बजे के करीब गोहाना की तरफ से एक आई 20 कार आई और उसने फास्ट टैग लेन में कार को लगा दिया। गार्ड के रोके ाने पर उसमें से कुछ 2 युवक उतरे और गार्ड के मुंह पर घुसा मारा और वापिस चले गये लेकिन कार में बैठने की बजाये 2 युवक वापिस आये और उन्होंने टोल पर तैनात गार्ड पर फायरिंग की। जिसमें गार्ड बाल-बाल बच गया। इस मामाले में पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई है। इससे पहले भी फास्ट टैग लेन को लेकर सोमबीर जसिया ने भी टोल कर्मियों को बंदूक दिखाकर धमकाया था और जान से मारने की धमकी दी थी उस मामले को लेकर भी पुलिस में केस दर्ज कराया गया था लेकिन आज तक पुलिस ने उस मामले में कोई कार्रवाई नही की।

सूचना मिली थी कि टोल पर फास्ट टेग लेन को लेकर कुछ युवक आई 20 कार से आये और गार्ड के रोकेजाने पर एक युवक ने हवाई फायरिंग कर दी। इस मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी कौन थे इस की अभी शिनाख्त नही हो सकी। आरोपियों को जल्द ही हिरासत में ले लिया जायेगा। सोमबीर जसिया द्वारा धमकी दिये जाने की जांच जारी है।