धर्मशाला में नेशनल खेलने आए खिलाडियों के साथ धोखा

खबरें अभी तक। धर्मशाला मे नेशनल गेम के नाम पर करोड़ो डकार गया खेल विकास बोर्ड गेम्स के नाम पर खिलाड़ियों के साथ धोखा किया जा रहा है बच्चो से  पैसे ले लिए लेकिन खिलाड़ियों को खाना व रुकने की जगह के साथ उनके अभी तक एक भी मैच नही हुए है. सड़को पर बच्चे रात बिता के अपना समय काट करे है आपको बता दे की खेल विकास बोर्ड द्वारा यह नेशनल गेम्स करवाई जा रही है बोर्ड की बड़ी नाकामी देखने को मिल रही है बच्चो से करोड़ो रुपये तो ले लिए गये लेकिन देश भर से आये खिलाड़ी  नही खेल पाए मैच.

आपको बता दें की हिमाचल के खेल मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर ने इस गेम्स की ओपनिंग की थी यह गेम्स धर्मशाला मे पुलिस ग्राउंड मे हो रही है लेकिन ना ही इस गेम्स मे कोई नियम ना ही कोई कायदा अपनाया जा रहा है आपको बता दे की यह गेम्स 17 जुलाई से 19 जुलाई तक होनी है लेकिन हजारो बच्चे इस गेम्स मे आए है ओर लगभग हजारो ही बच्चो की गेम्स खबर लिखे जाने तक अभी तक नही हुई है

7000 से 2500 रुपये लिए लेकिन मैच एक भी नही

धर्मशाला पुलिस ग्राउंड मे जो नेशनल टूर्नामेंट करवाया जा रहा है वहां कोई भी फेसिलिटी नही है 7000 से 2500 रुपये लिए गये है लेकिन बच्चो को अभी तक मैच तक नही करवाया जा रहा है क्रिकेट की करीब 5 से 10 टीमें है लेकिन इतने रुपये लेने के बाद भी अभी तक क्रिकेट का एक भी मैच नही हुआ है ओर हैरानी की बात तो है की कुछ लोग आंध्रा प्रदेश से आए है करीब 10 स्टेट क्रॉस करके ओर यह उनके ना रहने का ना खाने का कोई इंतजाम है.

बारिश बनी बाधा

नेशनल गेम्स मे वैसे तो बाधा पहले ही बहुत है लेकिन बारिश ने भी लगातार इस गेम्स मे खलल डाला लगातार दो दिन से  बारिश हो रही है ओर गेम्स का आयोजन लगभग नाम मात्र है।