लोकसभा चुनावों को लेकर युवा कांग्रेस ने कसी कमर

ख़बरें अभी तक। लोकसभा चुनावों को लेकर हिमाचल युवा कांग्रेस ने कमर कस ली है. चुनावों को लेकर कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश युवा कांग्रेस ने आगामी रणनीति तैयार करने को लेकर बैठक बुलाई, जिसमें अखिल भारतीय कांग्रेस के सचिव और युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय  प्रभारी कृष्णा अलावारु और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू भी मौजूद रहे.

बैठक में आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा की गई और युवा कांग्रेस के पधाधिकरियों और कार्यकर्ताओं को आम जनता के बीच जा  कर युवाओं को अपने साथ जोड़ कर प्रदेश सरकार के खिलाफ आंदोलन शुरू करने के निर्देश दिए गए. बैठक में जहां पिछले छ: महीने के  कार्यों की समीक्षा की गई, वहीं आगमी तीन महीने में युवा कांग्रेस क्या काम करेगी वो भी तय किया गया.

अखिल भारतीय कांग्रेस के सचिव और युवा कांग्रेस के राष्टीय प्रभारी कृष्णा अलावारु ने इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार की नीतियों को जनता के बीच जाकर आन्दोलन करेगी. सरकार की नाकामियों को उजागर करेगी. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों को लेकर युवा कांग्रेस पूरी तरफ से तैयार है और कांग्रेस के साथ तालमेल बना कर प्रचार में जाएगी. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावो में इस बार राहुल गांधी युवाओं को भी मौका देंगे.