दिल्ली सरकार के पैनल के वकील ने अपनी इंटर्न के साथ किया बलात्कार

खबरें अभी तक।  हर रोज रेप की वारदात के मामले सामने आ रहें  हैं। दिल्ली सरकार पैनल के वकील पर अपने इंटर्न के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की आरोपी सुजीत कुमार मिश्रा पीड़ीता को अहमदाबाद ले गया और वहां एक होटल के कमरे में उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।

पीड़िता की शिकायत पर तिलक मार्ग पुलिस ने एफआइआर दर्ज करके 16 जुलाई को आरोपी वकील को गिरफ्तार कर लिया है। तीन दिन से लगातार मांमले की जांच कर रही पुलीस ने एक बड़ा खुलासा कर बताया की सुजीत ने पहले भी साल 2007 में ब्रिटिश एयरलाइंस में काम करने वाली एक युवती के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया था। पुलीस के अनुसार दिल्ली के मंडावली थाने में आरोपी वकील के खिलाफ उस महिला ने रेप का मुकदमा दर्ज कर दिया था।

पुलिस ने आरोपी वकील को हिरासत में लेकर अहमदाबाद के उस स्थान पर पहुंची। जहां उसने पीड़ीता के साथ बलतकार किया था, बताया जा रहा है दिल्ली पुलिस की टीम अहमादाबाद के उस होटल पर सबूतों की तलाश पर गई है। पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज भी ले लिए हैं। आपको बता दें  कि वहां से लौटने के बाद पुलिस फिर आरोपी सुजीत को कोर्ट में पेश करेगी।