पीएम मोदी का राहुल को गब्बर के स्टाईल में जवाब

खबरें अभी तक। शुक्रवार (20 जुलाई) को लोकसभा में हुए अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर चर्चा के समय राहुल गांधी के सवालों का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की क्या जरुरत थी इस अविश्वास प्रस्ताव को लाने की जब आपके पास पर्यापत मात्रा में बल ही नहीं है। पीएम ने कहा कि विपक्ष के पास सदन में ना तो संख्‍या है, न बहुमत, फिर भी बीजेपी सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव ले आए। दरअसल ऐसा करके वह अपना कुनबा कितना सुरक्षित है ये देखना चाहते थे।

पीएम ने कहा में भगवान से प्रर्थना करता हुं की वो इन्हें इतनी शक्ति दें की वह 2024 में फिर से अविश्वास प्रस्ताव ला सके. पीएम ने कहा आप कांग्रेस वाले अगर गाली देना चाहते हो तो मोदी गाली सुनने को तैयार हे लेकिन अपने देश के लिए मर मिटने वाले जवानों को कांग्रेस वाले गाली न दें।

मोदी जी बोले आप नामदार हैं, आप कामदार हैं हम आपकी आंख में आंख डालने की हिम्मत नहीं कर सकते, हम आपकी तरह सौदागर और ठेकेदार नहीं हैं हम देश के गरीबों, युवाओं और आकांक्षी जिलों के सपनों के भागीदार हैं. वहीं विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आज फिर से स्थिर जनादेश को अस्थिर करने के प्रयास कर रही है।