फिल्म ‘धड़क’ की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त एंट्री, तोड़े करण जौहर के कई रिकॉर्ड

खबरें अभी तक। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। जाह्नवी और ईशान दोनों की काफी समय से फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। ऐसे में जबरदस्त प्रमोशन के बीच रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। डेब्यू के तौर पर जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म का पहला दिन बेहद खास रहा। ट्रेलर की रिलीज के बाद से ही जहां दर्शक ईशान खट्टर की एक्टिंग के कायल हो गए थे वहीं जाह्नवी कपूर का भोलापन और एक्सप्रेशंस दर्शकों को सिनेमाहॉल तक खींचने में कामयाब रहे।

स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए फिलम मेकर्स और बॉलीवुड स्टार्स ने इस फिल्म की जमकर तारीफ की थी। वहीं फिल्म क्रीटिक्स से इस फिल्म को मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिली। ऐसे में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी ओपेनिंग की है। पहले दिन इस फिल्म ने 8.71 करोड़ रुपए की कमाई अपने नाम कर ली है। इसके साथ ही ये फिल्म न्यूकमर एक्टर्स की यह सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए फिल्म की कमाई के आंकड़े साझा किए हैं।

इस कलेक्शन के साथ ‘धड़क’ ने करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ और आलिया भट्ट की सुपरहिट फिल्म ‘राज़ी’ के ओपेनिंग कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। आपको बता दें कि इस फिल्म को देश भर में 2235 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। बाकी ओवरसीज इस फिल्म को 556 स्क्रीन्स दी गई थीं। ऐसे में वर्ल्डवाइड इस फिल्म को 2791 पर रिलीज किया गया था। ऐसे में फिल्म का ये कलेक्शन काफी अच्छा है। ये फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराठ’ का ऑफिशियल हिन्दी रीमेक है। फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है।