सड़क निर्माण का उद्घाटन कराने पहुंचे विधायक

खबरें अभी तक। बल्ल्भगढ़ के वार्ड नं.- 38 में लम्बे समय से बदहाल पड़ी एक सड़क से अब लोगों को जल्द की निजात मिल जाएगी जिसके लिए स्थानीय विधायक की मौजूदगी में भाजपा ओबीसी मोर्चा के महामंत्री बुद्धा सैनी ने इस सड़क के निर्माण कार्य का शुभारम्भ कर दिया इस मौके पर उनके साथ दर्जनों पार्टी कार्यकर्ता और वार्ड के लोग मौजूद रहे !

दिखाई दे रहा ये नजारा बल्ल्भगढ़ के वार्ड नंबर 38 के पार्षद कार्ययालय का है जहां एक सड़क के निर्माण का उदघाटन कराने पहुंचे बल्ल्भगढ़ विधायक मूलचंद शर्मा का जोरदार स्वागत किया गया इस मौके पर दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता और स्थानीय लोग मौजूद रहे गौरतलब है की ये सड़क लम्बे समय से बदहाल पड़ी हुई थी. जिसके चलते यहां से गुजरने वाले लोगों को खासी दिक्क्तों का सामना करना पड़ता था लेकिन अब इस सड़क के निर्माण कार्य का उद्घाटन हो गया है और स्थानीय विधायक महोदय की माने तो अब जल्द ही इसका निर्माण कार्य भी पूरा कर लिया जाएगा.

उनके मुताबिक़ इस सड़क का निर्माण कार्य करीब दस लाख रूपये की लागत से किया जाएगा उनका तो यहां तक भी कहना था की पूरी विधानसभा पिछले साठ साल से मानों वीरान ही थी लेकिन अब 2019 तक विधानसभा के सभी विकाश कार्य पूरे करा दिए जायेंगे !