मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा का ये डांस वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल, आप देखकर रह जाएंगे दंग

खबरें अभी तक। छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा ने कलर्स टीवी के शो ‘इश्क में मरजावां’ सीरियल के साथ छोटे पर्दे पर वापसी की है। इस सीरियल में वापसी करने के बाद से ही निया शर्मा लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन अब सीरियल से अलग निया शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में पहले तो निया शर्मा आराम से कार में बैठकर गाने सुन रही थीं। लेकिन फिर अचानक से वो अपनी कार रुकवाती हैं और बाहर निकलकर सड़क पर ही डांस करने लगती हैं। वीडियो में दिखे निया शर्मा के इसी अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

वैसे निया शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों चल रहे ट्रेंड #Inmyfeelings का हिस्सा है। इस ट्रेंड पर लोग ऐसे ही अपने डांस के वीडियो को शेयर कर रहे हैं। साथ ही निया शर्मा ने अपने इस वीडियो के साथ मुंबई की ट्रैफिक का भी जिक्र किया और कहना चाहा है कि इस हालात में गाड़ी का आगे बढ़ना मुमकिन नहीं है।

वहीं बात अगर छोटे पर्दे पर निया शर्मा की एक्टिंग की करें तो उन्हें ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ जैसे सीरियल से बेहद ही खास पहचान मिली है। इतना ही नहीं पिछले 2 सालों से लगातार निया शर्मा एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं में टॉप 3 में जगह बना रही हैं।