यमुनानगर जिले में पहुंचे इंटरनेशनल रेस्लर दा ग्रेट खली

ख़बरें अभी तक। यमुनानगर पहुंचे इंटरनेशनल रेस्लर दा ग्रेट खली, मीडिया से हुए रूबरू और कई मुद्दों पर बातचीत की. वहीं हरियाणा में रेसलिंग सीखने वाले युवाओं के लिए भी खुशी की खबर है खली ने बताया कि जल्द ही वो कुरुक्षेत्र में एक रेसलिंग अकेडमी खोलने जा रहे है जिसके लिए उन्होंने ज़मीन ले ली है. खली ने कहा की युवाओं को संभालने की जरूरत है कि वो किसी के बहकावे में न आये और नशो से दूर रहे, क्योंकि नशे से न सिर्फ एक बल्कि पूरा परिवार खत्म हो जाता है.

खली यमुनानगर में राहगीरी कार्यक्रम के लिए आये थे लेकिन भारी बारिश के चलते कार्यक्रम रद्द हो गया. खली ने मीडिया से बात करते हुए बताया उनके संघर्ष के समय से लेकर अब तक बहुत बदलाव आया है लेकिन अब भी में संघर्ष करता हूं. मेरा पंजाब में था लेकिन मैंने राहगीरी कार्यक्रम में आने का वादा किया था. इसलिए सुबह 4 बजे में यहां पहुंचा. बारिश की वजह से कार्यक्रम नहीं हुआ कोई बात नहीं आगे भी अगर मुझे बुलाया जाएगा में आऊंगा. खली ने बताया कि यमुनानगर के एसपी राजेश कालिया एक अच्छे स्पोर्ट्स मेन है और वो मेरे भाई है जब भी वो कहेंगे में आऊंगा.

खली ने मीडिया से बात करते हुए हरियाणा के युवाओं की तारीफ की और बताया कि वैसे तो में पंजाब में रहता हूं. लेकिन हरियाणा से मेरा बड़ा पुराना नाता है. हरियाणा के युवा स्पोर्ट्स के प्रति डेडिकेटेड है. इनमे जोश है. मेरी अकेडमी में भी हरियाणा के युवा है उनमें जोश है वो दिल से काम करते है. खली ने बताया कि युवाओं को स्पोर्ट्स में आगे आना चाहिए.

हिमाचल में नशा है पूरे भारत मे नशा फैल रहा है. हमें चाहिए कि हम लेट न हो जाये युवा गलत रास्ते पे मत जाए. युवाओं को बचा कर रखे कि वो नशा न करे युवाओं को पता नहीं चलता वो किसी बहकावे में आ जाते है. युवाओं को चाहिए कि वो ज्यादा से ज्यादा स्पोर्ट्स में भाग ले अपनी एनर्जी स्पोर्ट्स में लगाये. एक युवा जब नशे का शिकार होता है वो अकेला खत्म नही होता पूरा माहौल खराब हो जाता है परिवार खत्म हो जाता है.

खली ने कहा कि अगर खिलाड़ियों के लिए पॉलिसी बनती है अच्छी बात है कि खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ता है जब उन्हें पुरस्कार राशि मिलती है. और स्पोर्ट्स में जब नाम आता है तो हरियाणा का नाम सबसे आगे है. कोई भी खिलाड़ी हो उसे नौकरी पैसे मिलते है कोई के एएसआई इंस्पेक्टर डीएसपी बनता है तो उन्हें खुशी मिलती है और दूसरे युवा भी आगे आते है जब उन्हें खेलो में इस प्रकार का भविष्य दिखता है.