हिसार के महावीर स्टेडियम में राहगिरी कार्यक्रम आयोजन

खबरें अभी तक। हिसार के महावीर स्टेडियम के पास राहगिरी कार्यक्रम का आयोजन किया इस दौरान ने खेलों कूद प्रतियोगिताओं में भाग लेकर संडे का लुत्फ उठाया। इसी दौरान हरियाणवी कलाकारों द्वारा हरियाणा गानों पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए। राहगिरी के दौरान लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरुक करने का संदेश भी दिया। इस मौके पर डीएसपी जयपाल, एसडीएम सहित जिले के अन्य अधिकारिगण मौजूद थे।

हिसार के महावीर स्टेडियम के पास राहगिरी कार्यक्रम का आयोजन किया इस दौरान ने खेलों कूद प्रतियोगिताओं में भाग लेकर स्डे का लुत्फ उठाया। इस मौके पर डीएसपी जयपाल, एसडीएम सहित जिले के अन्य अधिकारिगण मौजूद थे। इसी दौरान हरियाणवी कलाकारों द्वारा हरियाणा गानों पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए। राहगिरी के दौरान लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरुक करने का संदेश भी दिया। डीएसपी जयपाल सिंह ने बताया कि हिसार जिल राहगिरी मनाई जा रही है जिसमें पर्यावरण को बचाने के लिए संदेश दिया गया है सीड बोल के पैकेट बांटे जा रहे है। उन्होंने कहा कि हिसार में बच्चों युवाओ बुर्दो ने भाग लिया है। उन्होंने कहा कि लोगों का पूरा सहयोग मिल रहा है। पुलिस की तरफ से सुरक्षा के लिए इंतजाम किए जाते है। हरियाणवी कलाकार रजत रपैर सहित अन्य कलाकारों को बुलाया गया था।

हिसार के एसडीएम परमजीत चहल ने बताया कि राहगिरी में लोगों का पंसद आ रही है और लोग लगातार भाग ले रहा है उन्होंने कहा कि राहगिरी नई नई एक्टीवीटी करते है जो लोगों का काफी पंसद आ रही है।