मोरनी गैंगरेप मामला: ये 50 रूपए का नोट खोलेगा कई राज़

ख़बरें अभी तक। मोरनी गैंगरेप मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. जिसमें पीड़िता के पति को 50 रुपये का वो नोट मिला है, जिसपर पुलिसकर्मी का नंबर लिखा हुआ है. जिसके बाद पीड़िता के पति ने नोट की फोटो खींच कर पंचकूला पुलिस को भेज दी है.

आरोपी सनी ने पीड़िता की 3 पुलिसकर्मचारियों से मुलाकात करवाई थी, जिसमे से दो ने उसके साथ दुष्कर्म किया था. पीड़िता का कहना है कि दोनों में से किसी एक पुलिसकर्मी ने नोट पर अपना मोबाइल नंबर लिख कर दिया था. बताया जा रहा है कि पंजाब के डेराबसी से तीनों पुलिसकर्मियों का संबंध है. अब जल्द ही पुलिस इन आरोपियों का पता लगाने में सफलता हासिल करेगी. मोरनी गैंगरेप मामले में पंचकूला पुलिस ने तीसरी गिरफ्तारी की है. गैंगरेप के आरोप में रायपुरानी निवासी साहब सिंह को गिरफ्तार किया गया है. पंचकूला पुलिस आज मोरनी गैंगरेप मामले में आरोपी साहब सिंह को कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. DCP राजेन्द्र कुमार मीना ने यह जानकारी दी कि आरोपी साहब सिंह के खिलाफ IPC की धारा 328, 342, 376D और 506 के तहत FIR दर्ज की गई है. अब तक इस मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार किये जाए चुके है.

गौरतलब है कि हरियाणा के मोरनी के सरकारी गेस्ट हाउस में 22 वर्षीय युवती को नौकरी देने के बहाने बुलाकर 4 दिन रख 40 लोगों ने किया था घिनोना काम. बताया जा रहा हैं कि इस दौरान महिला को नशा देकर बार- बार रेप किया गया, मामला मीडिया के सामने आने पर पुलिस ने विभागीय कार्रवाई करते हुए मोरनी चौकी इंचार्ज, महिला थाने की एसआई और इलाके के सिक्योरिटी एजेंट समेत रामगढ़ चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया. वहीं डीसीपी आरके मीणा ने बताया कि मामले की जांच के लिए एएसपी अंशु सिंगला की अध्यक्षता में स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) का गठन कर दिया गया है. जिसमें आगामी कार्रवाई जारी है.