जातिवाद और क्षेत्रवाद के नाम पर राजनीति करने वाले मुख्यमंत्रियों पर जमकर बरसे राजकुमार सैनी

ख़बरें अभी तक। कुरुक्षेत्र से भाजपा सांसद राजकुमार सैनी आज जातिवाद और क्षेत्रवाद के नाम पर राजनीति करने वाले मुख्यमंत्रियों पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि ऐसे मुख्यमंत्रियों ने एक परिवार के 10-10 लोगों को अफसर बनाने का काम किया, जबकि गरीब और पिछड़े परिवार के सदस्यों को चपरासी की नौकरी तक नहीं मिली. सैनी ने कहा कि आने वाले दिनों में लोकतंत्र सुरक्षा मंच के नाम से राजनीतिक दल प्रदेश में आएगा और चुनावों में ऐसे लोगों का सूपड़ा साफ कर देगा.

जनसभा बल्लमगढ़ के फतेहपुर बिल्लोच गांव में हुई जिसमें भाजपा सांसद राजकुमार सैनी ग्रामीणों को संबोधित किया. इस मौके पर सैनी का ग्रामीणों ने खूब स्वागत किया. ग्रामीणों को संबोधित करते हुए सैनी ने कहा कि अब लोगों के पास मौका आ गया है जब जातिवाद और क्षेत्रवाद के नाम पर राजनीति करने वाले राजनीतिक दलों को सबक सिखाया जा सके. राजकुमार सैनी की माने तो उन्होंने कभी भी किसी जाति पर आक्षेप नहीं किया उनकी लड़ाई तो ऐसे मुख्यमंत्रियों के खिलाफ रही है जो जातिवाद और क्षेत्रवाद के नाम पर जनता को बांटने का काम करते है. सैनी ने कहा कि हमारी लड़ाई दादागिरी करने वाले राजनीतिक और संप्रदाय के खिलाफ है.

सैनी की माने तो सत्ता में आने पर एक परिवार में एक सदस्य को नौकरी देंगे. भले ही लोगों को ₹200000 की नौकरी ना मिले, लेकिन 10-10 हजार रुपये की नौकरी 5 गुना लोगों को देने का काम करेंगे. सैनी ने कहा कि आरक्षण के नाम पर जो दंगा हरियाणा में हुआ ऐसे दंगों की पुनरावृत्ति ना हो इसलिए लोगों को जागरुक करने फरीदाबाद पहुंचे है. उन्होंने लोगों से भी अपील की कि वे गलत लोगों के हाथ में ना खेले और उन्हें एक बार सत्ता में आने का मौका जरूर दें.