रणबीर आलिया के रिश्ते पर आखिरकार बोले पड़े पापा ऋषि कपूर

खबरें अभी तक। रणबीर और आलिया की लव स्टोरी इन दिनों बुल्गारिया में चल रही हैं। दोनों अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ीं थी और दोनों का प्यार परवान चढ़ा है।

वैसे तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ने ही कभी एक दूसरे के साथ अपने प्यार की बात को कबूल नहीं किया है। लेकिन वक्त-वक्त पर दोनों मीडिया को अक्सर अपने रिश्तें का हिंट देते नजर आ ही जाते हैं। अब इन दोनों के रिश्ते को लेकर रणबीर कपूर पिता ऋषि कपूर का बयान सामने आया है। हमेशा से अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले ऋषि ने कहा कि अब रणबीर को शादी कर लेनी चाहिए।

उन्होंने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि, ”रणबीर की शादी के लिए हाई टाइम है। मैं 27 साल की उम्र में शादी कर ली थी, रणबीर तो 35 का हो चुका है। अब उसे शादी के बारे में सोचना चाहिए। वो जिस लड़की से चाहे उससे शादी कर सकता है, हमें इससे कोई परेशानी नहीं है। मैं मरने से पहले अपने पोता-पोती के साथ वक्त बिताना चाहता हूं। ”

वहीं, जब ऋषि कपूर से रणबीर आलिया के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- जो है वो है। सबको पता है, मुझे इस बारे में कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है।