15 साल के स्टूडेंट का महिला टीचर ने किया अपहरण

ख़बरें अभी तक। फतेहाबाद के एक निजी स्कूल की महिला टीचर ने किया 15 साल के स्टूडेंट का अपहरण, पुलिस ने टीचर के खिलाफ दर्ज किया अपहरण का केस, 10वीं कक्षा के स्टूडेंट को पंजाबी विषय पढ़ाती थी टीचर, बच्चे के परिजन बोले-बेटा स्कूल के लिए निकला लेकिन स्कूल नहीं पहुंचा, स्कूल की टीचर भी उसी दिन स्कूल से हुए गायब, सिटी थाना के एडिशनल एसएचओ बोले-आरोपी महिला टीचर के खिलाफ अपहरण के आरोप में केस दर्ज की जा रही दोनों की तलाश.

फतेहाबाद के एक निजी स्कूल की महिला टीचर के खिलाफ दसवीं कक्षा के 15 साल के स्टूडेंट के अपहरण का केस दर्ज किया गया है. स्टूडेंट के परिवार ने आरोपी महिला टीचर के खिलाफ दी शिकायत में बताया कि 20 जुलाई को बच्चा स्कूल के लिए घर से निकला था लेकिन स्कूल नहीं पहुंचा. दूसरी तरफ बच्चे के स्कूल नहीं पहुंचने की जानकारी स्कूल से मिली तो परिजन स्कूल पहुंचे. स्कूल से पता चला कि बच्चे को पंजाबी विषय पढ़ाने वाली महिला टीचर भी स्कूल से गायब है. इसके बाद टीचर के परिजन भी स्कूल में पहुंचे और प्राथमिक घटनाक्रम से पता चला कि महिला टीचर 15 वर्षीय स्टूडेंट को अपने साथ ले गई.

सिटी थाना के एडिशनल एसएचओ जगदीश चंद्र ने बताया कि गायब हुए 15 वर्षीय स्टूडेंट के परिजनों ने शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत में बच्चे के परिजनों ने महिला टीचर के खिलाफ आरोप लगाया है कि महिला टीचर उनके बच्चे का अपहरण कर ले गई है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला टीचर के खिलाफ अपहरण के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू की. शुरुआती तौर पर जांच में पता लगा है कि बच्चे के गायब होने के दिन महिला टीचर का बच्चे के फोन से संपर्क हुआ है और उसके बाद महिला टीचर का फोन उसके घर पर ही मिला. स्कूल से महिला टीचर भी बीमारी का बहाना लेकर गायब हुई. पुलिस इन दोनों तथ्यों को जोड़कर अब अपनी अगली छानबीन में जुटी है और महिला टीचर और बच्चे की तलाश की जा रही है.