करनाल को मिली 32 करोड़ रूपए की मनोहर सौगात

ख़बरें अभी तक। करनाल को मिली मनोहर सौगात करीब 32 करोड़ रूपए के विकास कार्यों का किया शिलान्यास साथ ही मुख्यमंत्री ने अपने हाथों से किया पौधा रोपण और राहुल गांधी पर साधा निशाना, हर बार करते रहते है नोटंकी और ये ही नोटंकी कांग्रेस को ले डूबेगी इसलिए उनका नाम दिया गया है पप्पू ! कल दोपहर से ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल करनाल में है जहां पर कल मुख्यमंत्री ने करनाल में भाजपा कार्यकर्ताओं और लोगों से मुलाक़ात की वहीं आज मुख्यमंत्री हरियाणा ने करनाल की नई अनाज मंडी से करनाल को करीब 32 करोड़ रूपए के विकास कार्यों की परियोजना का शिलान्यास किया.

जिसमें मार्किटिंग बोर्ड द्वारा नीलोखेड़ी विधानसभा क्षेत्र में निडाना से शामगढ़ तक की सडक़ का शिलान्यास और जाम्बा से एबला जागीर गांव को जाने वाली सड़क का शिलान्यास, इन्द्री विधानसभा क्षेत्र के इन्द्री कस्बे में नगरपालिका परिधि में बनने शोपिंग काम्पलेक्स व नगरपालिका इन्द्री के ऑफिस कार्यालय का शिलान्यास, उत्तरी हरियाणा बिजली वितरण निगम द्वारा नई एलपी लाइनों का निर्माण करना तथा वर्तमान एलटी लाइनों की क्षमता को बढ़ाना व वर्तमान ओवरलोड एलटी लाइनों का एक्सएलपीईएबी केबल में परिवर्तन करना, नए वितरण ट्रांसफार्मर स्थापित करना तथा वर्तमान ओवरलोडिड वितरण ट्रांसफार्मर की क्षमता बढ़ाना व उपभोक्ताओं के इलैक्ट्रोमकैनिकल तथा खराब मीटरों को बदलना शामिल है.

वहीं मुख्यमंत्री ने मिडिया से बातचीत में कहा की बच्चों को आज पर्यावरण को लेकर जागरूक किया गया है और उन्हें संकल्प दिलवाया गया है की ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाये क्यूंकि जब बच्चे पौधे लगाएंगे और उनका नाम रखेंगे उसको याद रखेंगे तो पर्यावरण में बदलाव आएगा और हमारी सरकार की तरफ से भी इस को लेकर योजना चलाई जा रही है.