Airtel ने लॉन्च किया 299 रुपए का नया प्रीपेड प्लान

ख़बरें अभी तक। Airtel ने एक नया प्लान लॉन्च किया है जिसमें एयरटेल ने चुनिंदा सर्किलों में यह नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. बता दें कि इस प्लान में वॉयस कॉलिंग के फायदे ग्राहकों को दिए जाएंगे, लेकिन डेटा का लाभ ग्राहकों को नहीं मिलेगा. कंपनी ने इस प्लान की कीमत 299 रुपये रखी है. एयरटेल का ये नया प्लान ऐसे समय में लॉन्च किया गया है जब वोडाफोन और रिलायंस जियो जैसी कंपनियां इस कीमत पर डेटा और कॉल दोनों के फायदे ग्राहकों तक पहुंचा रही है.

Airtel के इस 299 रुपये वाले प्लान को मायएयरटेल ऐप औप एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव कर दिया गया है. जिन सर्किलों में ग्राहक इस प्लान का लाभ ले पाएंगे उनमें आंध्र-प्रदेश, तेलंगाना, बिहार, झारखंड, गुजरात, महाराष्ट्र, गोवा, UP ईस्ट, UP वेस्ट और उत्तराखंड का नाम शामिल है. 299 रुपये वाले प्लान की बात करें तो एयरटेल इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, प्रतिदिन 100SMS और 45 दिनों की वैलिडिटी दे रहा है. अनलिमिटेड कॉलिंग में फ्री रोमिंग के फायदे भी ग्राहकों को मिलेंगे.

इसके अलावा Airtel ने हाल ही में सब्सक्राइबर्स को 87.5 प्रतिशत तक ज्यादा डेटा देने के लिए अपने 499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में बदलाव किया था. कंपनी का 499 रुपये वाला प्लान एयरटेल के मायप्लान इनफिनिटी के भीतर ‘बेस्ट सेलिंग पोस्टपेड प्लान्स’ के अंतर्गत आता है. यहां 399 रुपये, 649 रुपये, 799 रुपये, और 1,199 रुपये वाले दूसरे प्लान्स भी मौजूद हैं.