ड्रग प्रभावित गांव बूटा में पुलिस की छापेमारी, 1404 शराब की पेटियां बरामद

खबरें अभी तक। एसीपी सर्बजीत राय के नेतृत्व में पंजाब के जालंधर से आई पुलिस टीम ने ड्रग प्रभावित गांव बूटा में एक शराब माफिया के घर में छापेमारी करते हुए लगभग 50 लाख रुपए मूल्य की 1404 शराब की पेटियां बरामद की हैं।

बरामद शराब गांव बूटा से संबंधित एक तस्कर की खुलासे के बाद बरामद की गई है। वहीं बरामद शराब गिरफ्तार आरोपी की आलीशान कोठी में बने एक गुप्त तहखाने से बरामद की गई है। एसीपी जालंधर सर्बजीत राय के नेतृत्व में थाना बस्ती बावा खेल जालंधर पुलिस जिस में एसएचओ इंस्पैक्टर गगनदीप सिंह घुम्मण ने थाना कोतवाली के तहत आते ड्रग प्रभावित गांव बूटा में सुखदेव सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह के घर में भारी पुलिस फोर्स के साथ छापेमारी की।

पुलिस टीम ने आरोपी की निशानदेही पर घर में बने एक गोदाम जिस में भारी संख्या में पशुओं के चारे को स्टाक किया गया था, के साथ बने एक गुप्त तहखाने में जब तलाशी शुरू की तो मौके से कई घंटे चली सर्च के दौरान 1404 पेटी अंग्रेजी शराब की गई। जिसके दौरान पुलिस ने 980 पेटी अंग्रेजी रोमियो, 300 पेटी पार्टी स्पैशल, 18 पेटियां मैकवायल, 31 पेटियां आफीसर च्वाइस, एक पेटी सिंगनेचर, 16 पेटियां रायल चैलेंज, 34 पेटियां रायल स्टैग, 2 पेटियां चार्ज, 2 पेटियां फस्र्ट च्वाइस तथा 40 पेटियां बिना लैवल के बरामद की गई।