मकान की छत गिरने से दर्दनाक हादसा, दो मासूम बच्चों की मौत

खबरें अभी तक। थाना भावनपुर क्षेत्र के ग्राम जई में गुरुवार की रात करीब 11 बजे मकान की छत गिरने के बाद मलबे के नीचे दबने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। जबकि परिवार के अन्य सदस्यों में दो बच्चे व माता पिता भी घायल हो गए, घायलों में एक डेढ़ वर्षीय बच्चे को गम्भीर अवस्था मे ग्रामीणों ने नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया है।

घटना के कई घंटे बाद भी प्रशासन के किसी अधिकारी के न पहुंचने से पीड़ित परिवार व ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। वही सूचना मिलने पर थाना भावनपुर के थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंचे और पीड़ित परिवार का हाल जाना लेकिन मृत बच्चों के पिता व ग्रामीणों ने बच्चों का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। घटना में एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत के  बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वही पूरा गांव शोक में डूबा है।

ग्राम जई में इजराइल अपनी पत्नी और चार बच्चो के साथ रहता है, और गाड़ी चलाकर परिवार का पालन पोषण करता है। इस्राइल ने दो साल पहले लोन लेकर मकान मकान बनाया था। गुरुवार को भी इजराइल अपना काम खत्म कर परिवार के साथ मकान में सोया हुआ था कि क्षेत्र में तीन दिन से हो रही बरसात के कारण रात करीब 11 बजे अचानक मकान की  छत गिर गयी जिसमे इजराइल का 4 साल पुत्र अमजद, व 5 साल की पुत्री सुमैय की मकान के मलबे में दबने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।