लो जी जीन्स पहनने का आया नया फैशन, अब उल्टी होगी जीन्स

ख़बरें अभी तक। दुनिया में हर दिन फैशन की दुनिया में बड़े बदलाव देखने को मिलते है. आजकल अजीबो गरीब फैशन का ट्रैंड बना हुआ है जिसमें ये पता लगाना मुश्किल हो गया है आखिर ये फैशन है क्या? डिजाइनर बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से कपड़े डिजाइन कर रहे है जिन्हें देखकर समझना थोड़ा मुश्किल होता है.

 

वहीं आपको बता दें कि एक ब्रांड ने जींस को उल्टे तरीके से डिजाइन किया है. सोशल मीडिया पर जींस का ये उल्टा डिजाइन काफी सुर्खियों में हैं. चलिए आपको ये बताते है कि इस जींस में आखिर क्या खास है. न्यूयॉर्क के CIE Denim नाम के एक ब्रांड ने हाई राइज जींस डिजाइन की है. ये जींस उल्टी तरह से डिजाइन की गई हैं. इन जींस में बेल्ट और पॉकेट कमर के बजाए ऐड़ी की जगह है. इन इनवर्टेड या अपसाइड डाउन डेनिम जींस को ‘Will’ नाम दिया गया है.

वहीं डबल बैक पैनल वाले डेनिम शॉर्ट्स का नाम ‘EI’ रखा गया है. इसके अलावा कुछ इनवर्टेड जींस का नाम Lucas, Mike, Nancy और Maxine है. इन डेनिम इनवर्टेड जींस की कीमत $ 495  यानी 33,905 के आस-पास हैइन अपसाइड डाउन शार्ट्स की कीमत $ 385 यानी 26,370 बताई जा रही है. इन इनवर्टेड जींस के डिजाइन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

 

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब जींस के अजीब-गरीब ट्रेंड देखने को मिला हो. इससे पहले ‘एक्सट्रीम कट आउट जींस’ खूब चर्चा में थी जिसमें सिर्फ कतरनें और जेब ही नजर आती हैं. भले ही इस जींस में 20 ग्राम फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है लेकिन इस जींस की कीमत 12,000-20,000 रुपए तक है.