सना ने जीती जंग, सुरक्षित बोरवेल से निकाला गया बाहर

खबरें अभी तक। बिहार के मुंगेर जिले में एक बोरवेल में 30 घंटे से फंसी तीन साल की बच्ची सना को बाहर निकाल लिया गया है. इससे पहले राहत एवं बचाव दल उसके पास तक पहुंचा और उसको पानी पिलाया. सना को बोरवेल से निकालने के लिए कल से जिला प्रशासन, एसडीआरएफ और एनडीआरएफ द्वारा युद्ध स्तर पर बचाव अभियान चलाया गया. अभी बच्ची का मुंगेर के सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसको प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है.

दरअसल, मुंगेर जिले में तीन साल की छोटी बच्ची सना अचानक बोरवेल में गिर गई थी. बुधवार रात तक राहत एवं बचाव दल काफी मशक्कत के बाद सना तक पहुंचा और उसको पानी पिलाया. बोरवेल के भीतर उसका पांव फंसा हुआ था, जिसकी वजह से बचाव मे देरी हुई. बच्ची को बचाने के लिए पहले एसडीआरएफ की टीम वहां मौजूद थी.

फिर वहां इस अभियान में एनडीआरएफ की टीम भी शामिल हो गई. शाम को वहां तेज बारिश शुरू हो गई, जिससे बचाव कार्य में बाधा आ रही थी.घटनास्थल पर एंबुलेंस बुला ली गई. प्रशासन को अलर्ट कर दिया गया. आसपास के क्षेत्र की बिजली काट दी गई. वहीं पुलिस सना को तुरंत अस्पताल पहुंचाने को ध्यान में रखते हुए सड़क खाली करा रही है. सभी वाहनों को एक दिशा में चलने का निर्देश दिया गया है.