जम्मू-कश्मीर : उमर अब्दुल्ला के घर में घुसी कार

खबरें अभी तक। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला के घर घुसने की कोशिश कर रहे युवक को जवानों ने मार गिराया. मरफास शाह नाम का यह शख्स कार के साथ घर में घुस गया, जिसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे घेरकर ढेर कर दिया. कार में सवार मरफास शाह तूफानी रफ्तार के साथ जम्मू के भठंडी इलाके में स्थित उमर अब्दुल्ला के घर की तरफ आया.

इससे पहले कि अब्दुल्ला के घर पर मौजूद सुरक्षाकर्मी कुछ समझ पाते वो गेट तोड़कर अंदर जा पहुंचा. इसके बाद जवानों ने उसे चारों तरफ से घेर लिए और वहीं पर ढेर कर दिया. जानकारी के मुताबिक यह शख्स अब्दुल्ला के घर के अंदर अपर लॉबी तक पहुंच गया था. उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी और कहा, ‘एक युवक मेरे घर के अंदर घुसा और अपर लॉबी तक जा पहुंचा.

घटना से संबंधित अन्य जानकारी का इंतजार है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि सुरक्षा कर्मियों ने चेक प्वॉइंट्स की जांच की है और उस युवक के बारे में पता लगाया है जिसने उनके घर में घुसने की कोशिश की.’ वहीं घटना के बाद मरफास शाह के परिवार वालों ने उमर अब्दुल्ला के घर के बाहर जमकर हंगामा किया.