जल्द आ रही है बेहद ही सस्ती 7 सीटर कार, जानिए कीमत

ख़बरें अभी तक। बड़ी कारों की बात करें तो डेटसन गो प्लस को ग्राहकों ने ज्यादा पंसद नहीं किया है, ये अपनी किमत की वजह से चर्चा में रही है, लेकिन अपनी लुक्स से ये ग्राहकों में इसका क्रेज कम देखने को मिला. लेकिन अब कंपनी गो प्लस के फेसलिफ्ट मॉडल को इस साल दिवाली के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है. देश में कई जगह इसे टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है. बता दें कि कंपनी ने गो और गो प्लस के फेसलिफ्ट वर्जन इंडोनेशिया में लॉन्च किए जा चुके हैं. नए वर्जन में कई अपडेट्स देखने को मिलेंगे.

इनके लुक्स में भी बदलाव हुए हैं जिनमें नया बंपर और ग्रिल, रिवाइज्ड हेडलैंप्स, एलईडी डीआरएल्स होंगे. पहले से ज्यादा चौड़ा ग्रिल इसको बोल्ड लुक देगा. वहीं इसको स्पोर्टी लुक देने के लिए इसके बंपर को स्टाइलिश बनाया गया है. कार के पीछे लगे शीशों में इंटिग्रेटेड टर्न इंडिकेटर्स होंगे. साथ ही बॉडी किट भी आएगी. इसमें फ्रंट और रियर बम्पर डिफ्यूजर्स और पहले से बड़ा रियर स्पॉयलर होगा.

बता दें कि दोनों मॉडल्स में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी को सपोर्ट करने वाला टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम होगा. इनमें एसी वेंट्स और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को रीडिजाइन किया गया है. नए स्टीयरिंग व्हील में ड्राइवर साइड एयरबैग होगा. लेकिन इसमें एबीएस (एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) नहीं दिया जाएगा. इंजन की बात की जाए तो इन दोनों मॉडल्स में R12DE 1.2 लीटर, 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन होगा जो 67 bhp का पावर और 104 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा. वहीं इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है.