चोरों के हौसंले बुलंद, चौकीदार को उतारा मौत के घाट

खबरें अभी तक। रतिया में फिर देखने को मिला चोरो का आतंक, चोरो ने गुलाब टॉफी फेक्ट्री को बनाया निशाना. नकदी ,मोबाइल,व सामान चुराया चौकीदार के शोर मचाने पर चोरो ने चौकीदार के हाथ पैर बांधकर उतारा मौत के घाट शहर के लोगों मे दहशत का माहौल सूचना मिलते मोके पर पहुची पुलिस सीन लाफ़ क्राइम की टीम भी मौके पर पहुची शव को पोस्टमार्टम के लिए फतेहाबाद भेजा जांच में जुटी हैं।

सेवा सुरक्षा व सहयोग का दावा करने वाली रतिया पुलिस द्वारा रात्री के समय गस्त करने का दावा  किया जाता है मगर पुलिस की इस गस्त पर चोर भारी पड़ते नजर आ रहे है चोर  चोरी करने आते है चोर कर फरार हो जाते है चोरी की घटनाओं में दिन प्रतीदिन बढ़ोतरी हो रही है चोरी करने आये चोरो की घटनाएं पिछले दिनों सीसीटीवी कैमरों में कैद भी हुई मगर पुलिस उन्हें नही पकड़ सकी ताजा मामला बीती रात का है जहां गुलाब फेक्ट्री को चोरो ने निशाना बनाया नकदी मोबाइल व कीमती सामान चुराया इस दौरान चौकीदार द्वारा शोर मचाने पर चोरो ने चौकीदार के हाथ पर बांधकर मोत के घाट उतार दिया।

सूचना मिलते भारी पुलिस बल मोके पर पर पहुचा सीन आफ़ क्राइम की टीम भी मौके पर पहुची शुव को पोस्टमार्टम के लिए फतेहाबाद भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी डीएसपी का दावा है की जल्द ही आरोपीयो को पकड़ा जायेगे  वही फेक्ट्री मालिका का कहना है की रात को चौकी डतार था चोर चोरी करने आये  चोकेदार के शोर्मचाने पर उसे हाथ और बांधकर मर दिया वही लोगो मे रोजाना हो रही  चोरी की घटनाओं को लेकर  पुलिस के प्रति रोष है।