Xiaomi ने अपने सब-ब्रैंड स्मार्टफोन Poco का टीजर किया लॉन्च

खबरें अभी तक। शाओमी ने अपने सब-ब्रैंड पोको को लेकर टीजर लॉन्च किया है। शाओमी के इंडिया लीड प्रोडक्ट मैनेजर जय मनी ने ट्विटर पर इस बात का ऐलान कर दिया है। जय मनी ने कहा कि हमारे लिए ये एक स्पेशल दिन है। मैं बहुत खुश हूं कि मैं आप लोगों के साथ एक नए प्रोजेक्ट की चर्चा कर रहा हूं। मैं इसपर काफी दिनों से काम कर रहा हूं। मुझे शुभकामनाएं दीजिए।

हालांकि हमें ये नहीं पता कि पोको ब्रैंड को लेकर जय मनी इसमें क्या रोल निभाएंगे लेकिन एक बात तो तय है कि उनका रोल इस ब्रैंड के लिए काफी अहम होने वाला है। शाओमी ने इस बात को लेकर अभी तक कोई भी खुलासा नहीं किया है। बता दें कि पोको ब्रैंड के स्मार्टफोन जल्द ही भारत में आने वाले हैं।

सूत्रों के अनुसार पोकोफोन एफ 1 पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जो पोको सब- ब्रैंड के अंदर लॉन्च होगा। बता दें कि इस फोन को प्रीमियम मिड एंड स्मार्टफोन के सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा। फोन में 6.18 इंच का FHD+ डिस्प्ले होगा। जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 18:7:9 का है तो वहीं स्क्रीन के उपर नॉच की भी सुविधा दी जाएगी।

हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैग्न 845 प्रोसेसर दिया जाएगा जो 6 जीबी रैम और 64 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। डिवाइस में डुअल रियर फेसिंग कैमरा है जो 12+5MP के सेटअप के साथ आता है। फ्रंट की अगर बात करें तो फोन में 20MP का सेल्फी स्नैपर है. पोकोफोन एफ1 में 4000mAh की बैटरी दी जाएगी जो एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर काम करेगा. पोकोफोन एफ1 पहला ऐसा चीनी हैंडसेट होगा जो अमेरिका में एंट्री करेगा। पोकोएफ 1 ऐसा स्मार्टफोन होने वाला है जिसकी सीधी टक्कर वनप्लस 6 और ऑनर 10 से होगी।

 

Add your comment

Your email address will not be published.