मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने कैश वैन पर बोला हमला, गार्ड को उतारा मौत के घाट

खबरें अभी तक। गुरुवार को दोपहर में मुजफ्फरपुर जिले के साहिबगंज में केशव चौक के पास एक कैश वैन पर मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने हमला बोल दिया। सूत्रों के अनुसार कैश वेन में 18 लाख रुपये थे। बताया जा रहा है की वैन में कैश भरकर जैसे ही बैंक कर्मी निकले थे, वहीं से अपराधी उनका लगातार पीछा कर रहे थे और केशव चौक के पास वैन पर हमला कर दिया।

कैश वैन पर हमला करने के बाद अपराधियों ने पहले गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी और बाद में 18 लाख लूट कर फरार हो गए। भागने के दौरान अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग भी की। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची इस पूरी वारदात में गार्ड को गोली लग गई जिसके बाद गार्ड सुनील ठाकुर को नजदीक के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस पूरी वारदात से यह तो साफ होता है की बिहार में कानून व्यवस्था लचर होती जा रही है, बिहार में लुटेरों को पुलिस और कानून का कोई ड़र-भय नहीं है। पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है और दोनों अपराधियों की धरपकड़ के लिए कोशिश की जा रही है। पुलिस आसपास के इलाकों में सघन तलाशी कर छापेमारी भी कर रही है।