ओवरलोड ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार छात्र की मौत

खबरें अभी तक। एक ओवरलोड ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार स्कूली छात्र की मौत हो गई। ट्रक का टायर छात्र के सिर के ऊपर से गुजर गया। जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के तुरंत बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। यह दर्दनाक हादसा बहादुरगढ़ की बराही रेलवे फाटक  के पास हुआ। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक छात्र की पहचान बहादुरगढ़ के लाइनपार निवासी नितिन के रूप में हुई है। नितिन अपने माता पिता का एकलौता बेटा था और वह बहादुरगढ़ के न्यू ईरा स्कूल में सातवीं कक्षा का छात्र था।

सुबह के समय  जब वह अपनी साइकिल पर सवार होकर स्कूल जा रहा था। तो उसी दौरान एक ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मृतक छात्र के परिजनों के बयान के आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। साथ ही पुलिस ने  ट्रक को भी अपने  कब्जे में ले लिया है। वही घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे स्कूल संचालक और स्थानीय लोगों ने शहर के बीचोबीच से गुजरने वाले ओवरलोड वाहनों पर नकेल कसने की मांग पुलिस और प्रशासन से की है।

लोगों का कहना है कि आए दिन ओवरलोड वाहन धड़ल्ले से शहर के बीच से गुजरते हैं। इतना ही नहीं तंग गलियों में भी व्यवसायिक गतिविधियां चल रही है। लेकिन प्रशासनिक अधिकारी आंखें मूंदे बैठे हुए हैं। उन्होंने प्रशासन से ओवरलोड वाहनों पर शिकंजा कसने की गुहार लगाई है।