देहरी कॉलेज में भूख हड़ताल पर बैठे तीन छात्रों की तबीयत बिगड़ी

ख़बरें अभी तक। देहरी कॉलेज में प्रोफेसरों के खाली पदों को भरने व अन्य मांगों को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे तीन छात्रों की हालत बिगड़ गई है. उन्हें सीएचसी रैहन ले जाया गया है. जहां से एक छात्र को नूरपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. एसडीएम फतेहपुर बलवान चंद व पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया है. वहीं, कॉलेज में छात्रों ने हल्ला बोल दिया. प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

बता दें कि देहरी कॉलेज में प्रोफेसरों के कई पद खाली हैं. साथ ही अन्य मूलभूत सुविधाओं की भी कमी है. छात्र मांगों को लेकर निरंतर आंदोलन कर रहे हैं. हालांकि इंदौरा कॉलेज से दो प्रोफेसरों को डेपुटेशन पर देहरी कॉलेज भेजा था पर प्रोफेसरों ने आज तक ज्वाइन नहीं किया है. मांगें न माने जाने से गुस्साएं छात्रों ने तीन दिन पहले भूख हड़ताल शुरू कर दी. आज तीनों छात्रों की तबीयत बिगड़ गई है.

एसडीएम बलवान चंद ने बताया कि एक छात्र को नूरपुर रेफर कर दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार के आश्वासन के बाद छात्रों ने हड़ताल खत्म कर दी है. सरकार ने जल्द ही देहरी कॉलेज में प्रोफेसर भेजने की बात कही है. देहरी कॉलेज में गुस्साए छात्रों ने पुतला जलाने की कोशिश भी की. जिसे पुलिस जवानों ने नाकाम कर दिया. इस बीच छात्रों और पुलिस जवानों के बीच हल्की झड़प भी हुई. इसके बाद गुस्साए छात्रों ने जमकर नारेबाजी की.

Add your comment

Your email address will not be published.