स्कूल में महिला से गैंगरेप, स्कूल स्टाफ पर लगे आरोप

खबरें अभी तक। प्रदेश में महिला सुरक्षा के दावे सरकार कर रही है.  लेकिन प्रदेश की महिलाएं अभी भी सुरक्षित नहीं है.  सोनीपत के कुंडली में शिक्षा के मंदिर में ही महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां पर एक स्कूल में काम करने वाली महिला ने स्कूल के स्टाफ पर ही दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पूरे मामले ने पुलिस ने स्कूल में पहुंचकर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है… और मामले की जांच शुरू कर दी है.

हालांकि अभी पुलिस मीडिया से कुछ भी बताने में परहेज कर रही है… मिली जानकारी के अनुसार यह वारदात कुंडली में स्थित ग्लोबल विजन स्कूल की हैं. हम आपको यह स्कूल इसलिए दिखा रहे हैं. क्योंकि स्कूल में ही काम करने वाली महिला ने स्कूल के स्टॉप पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता के अनुसार स्कूल के वैन ड्राइवर ने उसे डरा-धमकाकर उसे दुष्कर्म करने के लिए मजबूर किया और स्कूल में रिसेप्शन पर बैठने वाले जोगिंदर ने उसके साथ दुष्कर्म किया है.

पीड़िता ने न्याय की मांग की है. वहीं पीड़िता के पति ने भी कहा कि वह गरीब है. और उनके साथ गलत हुआ है ..स्कूल के ही तीसरे फ्लोर पर दुष्कर्म किया गया है.. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंची है .और जांच शुरू कर दी है.

 

 

Add your comment

Your email address will not be published.