रेवाड़ी के होटलों में फल-फूल रहा जिस्मफरोशी का धंधा

ख़बरें अभी तक। अब इसे पुलिस की मिलीभगत कहें या फिर कुछ और रेवाड़ी के होटलों में जिस्मफरोशी का धंधा तेजी से फल-फूल रहा है. मगर आज आखिरकार पुलिस की कुंभकर्णी नींद टूट ही गई और एसपी की स्पेशल टीम ने शहर के सरकुलर रोड स्थित एक गैस्ट हाऊस में रेड कर मौके से 4 युवक व 6 युवतियों को रंगरलियां मनाते काबू कर लिया. पकड़े गए जोड़ों को छुड़वाने के लिए थाने में सिफारिश करने वालों का तांता लगना शुरू हो गया और मामले की जांच करने आए पुलिस अधिकारी भी इसे रफा-दफा करते दिखाई दिए.

तस्वीरों में दिखाई दें रहे ये वही युवक-युवतियां हैं, जिन्हें पुलिस ने गेस्ट हाऊस से काबू किया है. एसपी की स्पेशल टीम को सूचना मिली थी कि संतोष गेस्ट हाऊस में कुछ युवक व युवतियां रंगरलियां मना रहे हैं. इस पर टीम ने मौके पर जाकर रेड की और सभी को काबू कर लिया और उन्हें थाने ले आई. इस मामले में हैरानी उस वक्त हुई, जब पकड़े गए जोड़ों की गैस्ट हाऊस के रजिस्टर में कोई एंट्री ही नहीं मिली.

वहीं बाद में करीब 3 घंटे बीत जाने के बावजूद पुलिस ने केस तक दर्ज नहीं किया. अब पुलिस पकड़े गए जोड़ों को मामा-बुआ का रिश्ता बताते हुए जांच की बात कहकर मामले से पल्ला झाड़ रही है. ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली भी कहीं ना कहीं संदेह के घेरे में दिखाई पड़ती है कि जब कुछ गलत कर ही नहीं रहे थे तो उन्हें गिरफ्तार क्यों किया गया. अब देखना होगा कि क्या पुलिस पकड़े गए सभी युवक युवतियों पर केस दर्ज करती है या उन्हें छोड़ दिया जाएगा.

Add your comment

Your email address will not be published.