यमुनानगर: बहन ने नाबालिका को घर बुलाया, फिर भाई ने किया दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। हरियाणा सरकार का ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं’ नारा उस समय धूमिल होता नजर आता है जब आए दिन रेप की घटना सुनने को मिल जाती है. ताजा मामला यमुनानगर के बुढ़िया क्षेत्र का है जहां पर एक नाबालिका के साथ रेप का मामला सामने आया है. पड़ोस के रहने वाले युवक पर ही रेप का आरोप लगा है. आरोप है कि रात भर नाबालिका को कमरे में बंद रखा और जान से मारने की धमकी देकर उसे चुप रहने के लिए कहा गया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

यमुनानगर के बुढ़िया क्षेत्र में एक 14 वर्षीय नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है. मामला 30 जुलाई का है जब पीड़ित नाबालिका को पहले तो धोखे से घर बुलाया गया और उसके बाद उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. परिवार का आरोप है कि उनके ऊपर अब फैसला करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. परिवार का आरोप है कि पहले नाबालिका को आरोपी की बहन ने फोन कर अपने घर बुलाया और उसके बाद उसके भाई ने उसके साथ बलात्कार किया जबकि उस समय उसका एक दोस्त भी वहां मौजूद था. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर आरोपी की तलाश कर रही है.

पीड़िता ने बताया कि आरोपी की बहन ने 30 तारीख को फोन कर उसे अपने घर बुलाया और उसके बाद उसके भाई ने पूरी रात उसे कमरे में बंद करके उसके साथ गलत काम किया. उस समय उसका दोस्त भी वहां मौजूद था. सुबह वहां से भागकर यह अपने घर आई लेकिन इसने यह बात किसी को भी नहीं बताई क्योंकि आरोपी ने इसे डराया धमकाया था कि अगर यह बात घर पर परिवार में किसी को भी बताई तो वह उसे जान से मार देंगे. हिम्मत करके उसने यह बात अपने भाई को बताई जिसके बाद परिवार ने पुलिस में शिकायत दी.

Add your comment

Your email address will not be published.