बॉलीवुड की हॉट जोड़ी रणवीर और दीपिका नवंबर को लेंगे सात फेरे

ख़बरें अभी तक। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बाद एक और जोड़ी अब शादी के बंधन में बंधने जा रही है. हम बात कर रहे है बॉलीवुड की हॉट जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की. जिन्होंने 20 नवंबर को शादी करने का फैसला लिया है. फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक ये शादी इटली में होगी.बता दें कि दोनों की शादी से जुड़ी तैयारियां शुरू हो गई हैं. इस ड्रीम वेडिंग में चुनिंदा 30 मेहमान बुलाए जाएंगे. रिपोर्टस के अनुसार उन्होंने इटली में लेक कोमो को फाइनल किया है. वहीं दीपिका के करीबी ने बताया कि दीपिका को इटली बहुत पसंद है, इस वजह से एक्ट्रेस ने डेस्ट‍िनेशन वेडिंग प्लान की है दीपिका-रणवीर की शादी की डेट फाइनल हो चुकी है जिससे लेकर दोनों को बधाई मिलने लगी है.

जानकारी के अनुसार इटली में शादी के बाद दोनों स्टार्स बॉलीवुड में अपने सभी दोस्तों को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे. बता दें कि दोनों साल 2013 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दीपवीर के नाम से फैंस के बीच मशहूर इस जोड़े ने साथ में गोलियों की रासलीला: रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में साथ काम किया है.

वहीं अब दीपिका-रणवीर की ड्रीम वेडिंग का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस बारे में स्टार्स की तरफ से कोई बयान नहीं अाया है. लेकिन इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में रणवीर ने शादी के बारे में कहा था- इन सब के बारे में मैं सोचता हूं.

मैं जिंदगी और काम के बीच संतुलन रखने की कोशिश करता हूं. काम के साथ ये सब भी मेरे दिमाग में है. हाल ही में दोनों स्टार्स हॉलीडे मनाने विदेश गए हुए थे. उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. वहीं कुछ दिन पहले दीपिका को अपनी मां और बहन के साथ ज्वैलरी की शॉपिंग करते हुए भी स्पॉट किया गया था.