PM मोदी ने शंकर महादेवन के ट्वीट किए गाने को रिट्वीट करते हुए लिखा- Lovely composition.

खबरें अभी तक। पीएम मोदी ने संगीतकार शंकर महादेवन के ट्वीट किए गाने को रिट्वीट करते हुए लिखा- Lovely composition. बता दें कि महादेवन ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पोस्ट किए इस एक मिनट 33 सेकंड के वीडियो को राष्ट्र के नाम समर्प‍ित किया है। इस गीत को उन्होंने अपने चर्च‍ित गाने ब्रेथलेस की तर्ज पर ही तैयार किया है।

शंकर महादेवन ने इस गीत को पोस्ट करते हुए लिखा- ‘नॉन स्टॉप इंडिया। हमारे जीवंत राष्ट्र और हमारी विकास को छूती नई ऊंचाइयों को समर्पित। जय हिंद.’ साथ ही इस ट्वीट को उन्होंने #IndependenceDay2018 के साथ टैग भी किया है।

वहीं, मोदी ने भी इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- ‘लवली कंपोजीशन @Shankar_Live! ये ब्रेथलैस की यादें ताजा कर देता है। आपकी तरह ही 125 करोड़ भारतीय बिना रुके देश की प्रगति के लिए काम कर रहे हैं।’

इस गाने में सरकारी योजनाओं और उनकी सफलता का बखान किया गया है। इस वीडियो में स्‍किल इंडिया, जनधन खाता समेत आधार के जरिए भ्रष्टाचार के रुकने की बात कही गई है। साथ ही स्टार्टअप इंडिया को बढ़ावा देने समेत स्वच्छ भारत और नॉन स्टॉप इंडिया के संकल्प को खास तौर पर दिखाने की कोशिश की गई है।