AIIMS में भर्ती पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की हालत बिगड़ी, जल्द जारी होगा मेडिकल बुलेटिन

खबरें अभी तक। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती पूर्व पीएम वाजपेयी जी की पिछले 24 घंटे में हालत और बिगड़ गई है। उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। कल देर शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अटल बिहारी वाजपेयी से मिलने एम्स पहुंचे थे। पीएम ने डॉक्टरों से मिलकर वाजपेयी जी के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ भी की। वो करीब 50 मिनट अस्पताल में रहे। एम्स ने बुधवार रात करीब 10:45 बजे अटल जी की तबीयत पर मेडिकल बुलेटिन जारी किया था। एम्स के मुताबिक, ”पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पिछले 9 सप्ताह से AIIMS में भर्ती हैं। दुर्भाग्य से पिछले 24 घंटों में उनकी स्थिति और बिगड़ गई है। उनकी हालत नाजुक है और उनकों लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया हैं।”

ताजा जानकारी के मुताबित 07.47 AM: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूर्व पीएम के स्वास्थ्य को लेकर दुख जताया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ”अटल जी के स्वास्थ्य के बारे में सुनकर दुख हुआ है। मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

06.45 AM: सुबह 9 बजे एम्स अस्पताल की ओर से पूर्व प्रधानमंत्री का मेडिकल बुलेटिन जारी किया जाएगा।

06.35 AM: उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू सुबह सुबह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को देखने एम्स अस्पताल पहुंचे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, सुरेश प्रभु, हर्षवर्धन, जीतेंद्र सिंह, स्मृति ईरानी, अश्वनी कुमार चौबे भी देर रात अटल जी का स्वास्थ्य जानने एम्स पहुंचे। अटल जी की गंभीर स्थिति के चलते एम्स अस्पताल के बाहर नेताओं के साथ आम लोगों के जुटने का सिलसिला शुरू हो गया है।