Xiaomi का लेटेस्ट स्मार्टफोन Mi A2 की बिक्री आज से शुरू, फोन पर जियो दे रहा है खास ऑफर

खबरें अभी तक। 8 अगस्त के Xiaomi Mi A2 को भारत में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने इसे भारत में 4GB+64GB वेरिएंट में लॉन्च किया था। कीमत की बात करें तो भारत में इसकी कीमत 16,999 रुपये रखी गई है। ग्राहक इसे आज यानी 16 अगस्त को दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं। ग्राहक इसे अमेजन की वेबसाइट और शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद पाएंगे।

Image result for Xiaomi का लेटेस्ट स्मार्टफोन Mi A2

ग्राहकों को ये स्मार्टफोन ब्लैक, गोल्ड, रोज गोल्ड और लेक ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। ये स्मार्टफोन भारत में Mi A1 के बाद दूसरा एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन है। कंपनी ने सबसे बड़ी खूबी के रूप में इसके कैमरे को बताया है। साथ ही आपको बता दें 6GB+128GB वेरिएंट को जल्द ही पेश किया जाएगा। लॉन्च ऑफर के तौर पर जियो की ओर से इस स्मार्टफोन के साथ 4.5TB हाई स्पीड डेटा और 2,200 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक दिया जाएगा। हालांकि इसमें नियम व शर्तें शामिल होंगी।

Image result for Xiaomi का लेटेस्ट स्मार्टफोन Mi A2

स्पेसिफिकेशन्स:

Mi A2 में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 5.99 इंच की है और इसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 19:9 का है। यह स्मार्टफोन क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर पर चलता है। जो ऑक्टाकोर है। इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट एंड्रॉयड दिया गया है और कंपनी ने वादा किया है कि जल्द ही एंड्रॉयड P का अपडेट दिया जाएगा।

शाओमी ने इस स्मार्टफोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया है। इसक प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है, वहीं इसका सेकेंडरी कैमरा 20 मेगापिक्सल का है। इसके रियर में LED फ्लैश का भी सपोर्ट ग्राहकों को दिया गया है। सेल्फी के लिए भी इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन के कैमार ऐप में गूगल लेंस पहले से ही होगा। गूगल लेंस एक फीचर है जो ऑब्जेक्ट को स्कैन करके उसके बारे में आपको जानकारी देता है।

इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,010mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11ac (डुअल-बैंड, 2.4GHz और 5GHz), ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A-GPS और एक USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है। गौर करने वाली बात ये है कि इसमें 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट नहीं दिया गया है। रियर पैनल में ग्राहकों को फिंगरप्रिंट स्कैनर जरूर मिलेगा।