खुशखबरी: Jio Phone 2 की फ्लैश सेल हुई शुरू, ये है फोन की खूबियां

खबरें अभी तक। आज दोपहर 12 बजे के बाद से ही जियो फोन की फ्लैश सेल की शुरूआत हो चुकी है। जहां यूजर्स के पास फोन को सबसे पहले अपना बनाने का शानदार मौका होगा। हालांकि फोन का स्टॉक लिमिटेड होने की बात कही जा रही है। हैंडसेट क्वर्टी कीबोर्ड और काई ओएस ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कंपनी ने एलान किया है कि जो भी यूजर्स फ्लैश सेल के दौरान फोन को खरीदते हैं। उनके पास फोन 5-7 दिनों के बीच डिलीवर हो जाएगा। वहीं पास के रिटेलर से भी यूजर्स फोन को खरीद सकते हैं।

Image result for खुशखबरी: Jio Phone 2 की फ्लैश सेल हुई शुरू, ये है फोन की खूबियां

फोन की कीमत 2,999 रुपये है। जहां कंपनी अपने पहले वाले फोन की तरह इसपर कोई रिफंड का स्कीम नहीं दे रही है। हैंडसेट को आज सिर्फ जियो.कॉम से ही खरीदा जा सकता है। जो यूजर्स फोन को आज खरीदना चाहते हैं उनके लिए ये टिप्स है। वो पेज को बार बार रिफ्रेश करें। क्योंकि फोन खरीदते समय ट्रैफिक काफी ज्यादा होगा। कंपनी जियो फोन 2 पर 49 रुपये, 99 रुपये और 153 रुपये के प्लान्स दे रही है।

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

डुअल सिम जियो फोन 2 काईओएस पर काम करता है। फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले की सुविधा दी गई है। फोन में 512MB रैम औऱ 4 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और VGA फ्रंट कैमरे की सुविधा दी गई है। फोन में कमांड के लिए एक डेडिकेशन बटन की भी सुविधा दी गई है। कनेक्टिविटी की अगर बात करें तो फोन में 4जी VoLte, वाई फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और एफएम रेडियो। फोन में 2000mAh की बैटरी दी गई है।