पुलिस मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया कुख्यात आरोपी पुनित उर्फ कड़वा

खबरें अभी तक। डिटेक्टिव टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर पुनित उर्फ कड़वा गांव दालमवाला निवासी को जुलाना की तरफ गांव बहमणवास से गिरफतार करने में सफलता हासिल की हैं। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 2पिस्टल व 4 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपी को बुधवार अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया हैं ताकिे खिलाफ आरोपी के बारें मे वारदातों का विस्तार से खुलासा हो सके। आरोपी के खिलाफ भिवानी, जींद, हांसी व रोहतक में हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती के कुल 11 आपराधिक मामलें दर्ज हैं।

डीएसपी रामभज व डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज रविंद्र कुमार ने इस बात का खुलासा अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान किया । उन्होंने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार को गुप्त सूचना मिली की बहमणवास गांव के नजदीक एक युवक बैग लिए खड़ा हैं आशंका है कि बैग में उसके पास अवैध हथियार हो सकते हैं। अगर समय के रहते पुलिस युवक को काबू कर ले तो किसी बड़ी वारदात को अंजाम मिलने से बचाया जा सकता हैं । पुलिस ने सूचना मिलते डिटेक्टिव स्टाफ में तैनात एएसआई सतीश कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचें और बैंग वाले युवक को पकडऩे लगे तो पुलिस को देखते ही युवक भागने लगा और अपने पिस्टल से पुलिस की तरफ फायर कर दिया ।

जिसमें पुलिस के जवान बाल बाल बच गए और जवाबी हालात में पुलिस ने भी युवक की तरफ हवाई फायर किया और कड़ी मशक्कत के बाद युवक को काबू कर लिया । युवक से पूछताछ में उसने अपनी पहचान पुनित उर्फ कड़वा गांव दालमवाला निवासी बताया। पूछताछ में उसने बताया कि उसके खिलाफ भिवानी, जींद, हांसी व रोहतक में हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती के कुल 11 आपराधिक मामलें दर्ज हैं । पुलिस ने आरोपी को बुधवार अदालत में पेश कर दो दिन के लिए रिमांड पर लिया हैं ।

डीएसपी रामभज ने  बताया कि पुनित उर्फ कड़वा कुख्यात अपराधी किस्म का हैं । इसके खिलाफ भिवानी, जींद, हांसी व रोहतक में हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती के कुल 11 आपराधिक मामलें दर्ज हैं । आरोपी 14 मई 2०18 को जींद जेल से बेल पर बाहर आया था । बेल में आने के बाद उसने 17 जुलाई 2०18 को निडाना गांव के पास अपने साथी पंकज के साथ एक गाड़ी छीनी थी.