सू डुमिनी की हॉट पिक्चर्स हुई वायरल, आप भी देखकर रह जाएंगे दंग

खबरें अभी तक। अपने बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत क्रिकेट जगत में खिलाड़ी नाम कमाता है। अपने प्रदर्शन की बदौलत दुनियाभर में सुर्खियां बटौरता है। क्रिकेटर्स को लग्जरी लाइफ जीना काफी पसंद होता है, लेकिन खिलाड़ियों के साथ-साथ इनकी पत्नियां भी अपनी खूबसूरती की बदौलत सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। जितने खिलाड़ी  एक्टिव रहते हैं, उतने ही एक्टिव इनकी पत्नियां भी रहती है।

 

PunjabKesari

जी हां हम बात कर रहे हैं साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर जेपी डुमिनी ने अपनी बल्लेबाजी से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। वहीं उनकी पत्नी सु डुमिनी भी बेहद हॉट क्रिकेटर हैं, जिनकी तस्वीरें देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे।

PunjabKesari

डुमिनी की पत्नी सु डुमिनी अपनी खूबसूरती की वजह से साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम में सबसे फेमस क्रिकेटर वाइफ हैं। दोनों ने साल 2011 में शादी की थी औैर अब दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम इसाबेला हन्ना है, वह साल 2015 में पैदा हुई थी। हालांकि अब सु डुमिनी जल्द ही दूसरी बार बच्चे की मां बनने जा रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी पंप की तस्वीरें शेयर की हैं। अब जल्द ही डुमिनी के घर किलकारी सुनने को मिलेगी।

Image result for सू डुमिनी की हॉट पिक्चर्स

PunjabKesari

PunjabKesari

सु डुमिनी की सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग है और उनके कई ग्लैमरस और स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। सु डुमिनी सेलिब्रिटी बिल्कुल भी नहीं हैं, लेकिन फिर भी उनके इंस्टाग्राम पर फोलोऑर्स की संख्या 60 हजार के करीब है।

PunjabKesari

डुमिनी ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लियास है और अब वह सिर्फ वनडे क्रिकेट के साथ टी20 में अपना जलवा बिखेरते है। उन्होंने 46 टेस्ट में 6 शतक और 8 अर्धशतक की बदौलत 2103 रन बनाए हैं। वहीं 189 वनडे में 4994 और 77 टी20 मैचों में 1825 रन बना चुके हैं।

PunjabKesari