हसीन जहां के घरेलू हिंसा वाले आरोपों में कोर्ट ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी को दी क्लीन चिट

खबरें अभी तक। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी काफी समय से कोर्ट के चक्कर काट रहे थे। बेहराल कोलकाता की निचली अदालत से शमी को बड़ी राहत मिल गई है। पत्नी हसीन जहां के घरेलू हिंसा वाले आरोप में कोर्ट ने शमी को कल क्लीन चिट दे दी। इसी साल मार्च में हसीन जहां मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा और विवाह के बाद दूसरी महिलाओं से संबंध रखने की शिकायत दर्ज कराई थी। जहां ने शमी की अन्य महिलाओं के साथ वाट्सएप और फेसबुक मैसेंजर पर हुई बातों के स्क्रीनशॉट अपने फेसबुक पोस्ट पर साझा किए थे।

Image result for हसीन जहां के घरेलू हिंसा वाले आरोपों में कोर्ट ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी को दी क्लीन चिट

जहां का दावा किया था कि कि शमी और उनके परिवार के सदस्यों ने उनकी हत्या का भी प्रयास किया। उन्होंने कहा कि उनके परिवार में हर किसी ने मुझ पर जुल्म किया है। उनकी माता और भाई मुझे अपशब्द कहते थे। यह शोषण सुबह के 2 से 3 बजे तक जारी रहता था। यहां तक कि उन्होंने मुझे मारने की कोशिश भी की है।

पत्नी के आरोपों को भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने खारिज किया था। तब उन्होंने कहा था कि यह जितनी भी न्यूज हमारी निजी जिंदगी के बारे में चल रही है, ये सब सरासर झूठ है, ये हमारे खिलाफ बहुत बड़ी साजिश है और यह मुझे बदनाम करने और मेरा गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है।