दिल्ली में कांग्रेस की लीडर ऑफ ऑपोजिशन की एक बैठक

खबरें अभी तक। आज दिल्ली में कांग्रेस के वॉररूम में राहुल गांधी की अध्यक्षता में सभी प्रदेशों के कांग्रेस अध्यक्ष कांग्रेस प्रभारी और लीडर ऑफ अपोजिशन की एक बैठक हुई.. बैठक में पंजाब की तरफ से सुनील जाखड़ और कैप्टन अमरिंदर सिंह हरियाणा की तरफ से किरण चौधरी और अशोक तंवर और हिमाचल की तरफ से सुखविंदर सुक्खू और मुकेश अग्निहोत्री मौजूद रहे.. इस दौरान सभी से अपने प्रदेशों का फीडबैक भी लिया गया और राफेल मुद्दे को लेकर चर्चा की गई और कहा गया कि इस मुद्दे को जन जन तक पहुंचाएं.

वहीं केरल में जो डिजास्टर हुआ है उसे नेशनल डिजास्टर घोषित किया जाए यह मांग भी रखी गई.. इसकी जान जानकारी देते हुए किरण चौधरी ने कहा कि साथ ही उन्होंने राफेल डील और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भी चर्चा की है वही कल से जो अकाली कुरुक्षेत्र में रैली करने जा रहे हैं वह कुछ नहीं है को इनेलो की बी टीम है और यह लोगों को बरगला रहे हैं syl के मुद्दे पर SAD का स्टैंड क्या है पहले यह स्पष्ट करें.

बैठक में हिमाचल कांग्रेस के प्रधान सुखविंदर सुक्खू भी मौजूद रहे इस दौरान सुखु ने कहा कि हिमाचल का फीडबैक दिया गया है और अन्य राफेल जैसे मुद्दों पर भी चर्चा की गई है वही उन्होंने कहा कि हिमाचल कांग्रेस में कोई नाराजगी नहीं है और अभी जल्दी ही करेंगे बैठक होने जा रही है उसमें सारे नेता मौजूद है।