माँ, बेटे के मर्डर से इलाके में फेली सनसनी

खबरें अभी तक। दिल्ली के थाना सीमापुरी इलाके के दिलशाद कॉलोनी के इंडियन अपार्टमेंट  में माँ और बेटे के मर्डर से इलाके में सनसनी फेल गयी दोनों की गला रेत कर की गयी है हत्या फ़िलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज़ कर आगे की तफ्तीश शुरू की

शनिवार रात दिल्ली के दिलशाद कॉलोनी इलाके में एक माँ बेटे की डेडबॉडी उन्ही के घर से मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। दिल्ली पुलिस के मुताबिक शनिवार रात तकरीबन 9 बजे के आसपास उन्हह पीसीआर कॉल मिली थी कि दिलशाद कॉलोनी के एक घर का दरवाजा नही खुल रहा जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँची। जब साथ वाले घर से जाकर देखा तो बाथरूम में लक्की नाम के युवक की डेडबॉडी बाथरूम में पड़ी थी उसका गला कटा हुआ तब। जिसके बाद पुलिस घर का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई।

पड़ोसियों की बात माने तो लकी और उसकी माँ 20 दिन पहले ही इस घर मे किराये पर रहने आये थे। इसी के चलते उनसे जान पहचान नही थी लेकिन जब शनिवार रात को पुलिस आई तब उन्हें इस वारदात के बारे में पता चला।बताया जा रहा है की मृतका गीता का यह दूसरी शादी थी

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक लकी की डेडबॉडी बाथ रूम में पड़ी हुई थी। लेकिन जब छानबीन की गई तो बेड के अंदर उसकी माँ की भी डेडबॉडी पड़ी हुई मिली उसका भीं तेजधारदार हथियार से काटा हुआ था। जिसे देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। फिलहाल पुलिस ने दोनों की डेडबॉडी को पोस्टमोर्टेम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

फिलहाल पुलिस छानबीन कर ये जानने में जुटी है कि पिछले 3 दिनों में कौन कौन इनसे मिलने आया था। साथ ही पुलिस बिल्डिंग में लगे सीसीटीव कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है।और आखिर मर्डर की सही वजह जानने की कोशिश कर रही है।