सांसद दुश्यन्त चौटाला ने भाजपा सरकार पर लगाया आरोप

खबरें अभी तक। हरियाणा की भाजपा सरकार कांट्रेक्ट के आधार पर भर्तियां कर अपने मंत्रियों और पदाधिकारियों की कम्पनियों को फायदा पहुंचाना चाहती है। ये आरोप लगाया है इनेलो सांसद दुश्यन्त चौटाला ने। बहादुरगढ़ में पत्रकारों से बात करते हुये दुश्यन्त चौटाला ने कहा कि सरकार ने गु्रप सी की खाली पोस्टों को कांट्रेक्ट पर भर्ती करने के लिये लिखित में पत्र जारी किया है। उन्होंने कहा कि सरकार के इस कदम का इनेलो विरोध करती है। उन्होंने सरकार से पौने चार साल में निकाली गई सरकारी नौकरियां पर ष्वेत पत्र लाने की मांग की है।

दुश्यन्त ने कहा कि सरकार मानसून सत्र में ष्वेत पत्र लाकर बताये कि पौने चार साल में कितनी भर्तियां निकाली, कितनी पूरी हुई और कितनी भर्तियां बिना कारण कैंसिल की गई। उन्होंने कहा कि सरकार अगर युवाओं के रोजगार अधिकार से खिलवाड़ करेगी तो इनेलो सड़क पर आन्दोलन करेगीं । उन्होनं कहा कि इनेलो युवाओं के अधिकार के लिये रोजगार मेरा अधिकार अभियान भी षुरू करेगी। दुश्यन्त चौटाला ने इनेलो सुप्रीमों ओमप्रकाष चौटाला के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने पर कानूनी कार्यवाही करने की बात भी कही है। उन्होंने कहा कि इनेलो सुप्रीमों के खिलाफ गलत बातों को इनेलो सहन नही करेगी।

पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुये दुश्यन्त ने एक राश्ट्र एक चुनाव की बात का समर्थन भी किया है। उन्होंने कहा कि वो एक साथ चुनाव के पक्षधर हैं बषर्ते चुनाव बैलेट से हों या फिर वीपीपैट मषीन से हो। उन्होंने संभावना जताई की अप्रैल मई 2019 में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एकसाथ हो सकते हैं और इनेलो बसपा गठबंधन इसके लिये पूरी तरह से तैयार भी है।