हरियाणा के छोरे ने किया प्रदेश का नाम रोशन, अंडर 18 फुटबॉल टीम में मिली जगह

खबरें अभी तक। पानीपत की एकेडमी में पिछले 5 साल से कोचिंग ले रहे गुरमीत सिंह का नार्थ ईस्ट यूनाइटिड क्लब गोहाटी में हुआ 3 साल का करार, भारत की फ़ुटबाल टीम में अंडर 18 टीम में गोलकीपर की भूमिका निभाएगा गुरमीत सिंह , प्रदेश से अंडर 18 टीम में पहला खिलाड़ी होगा गुरमीत सिंह, पिछले दिनों ईरान में हुए स्कूल गेम्स में भी भारत की टीम का नेतृत्व कर चूका है गुरमीत। कोच जोगिंदर सिंह अपनी अकेडमी में गुरमीत सहित 150 गरीब  खिलाड़ियों को फ्री कोचिंग और शिक्षा देने में जुटे हैं और उन्हें विश्वाश है कि गुरमीत उनका व् देश का नाम अवश्य रोशन करेगा।

खुद फ़ुटबाल खिलाड़ी जोगिंदर सिंह ने 8 साल पहले खुद की कोचिंग एकेडमी खोली थी और प्रदेश भर से प्रतिभावान खिलाड़ियो को तलाशा की, सभी ऐसे खिलाड़ियों को जोगिंदर ने तालशा है। जिनकी पारिवारिक स्थिति कमजोर थी, और उन्हें कोई सहयोग नहीं मिला था।

आज उनकी अकेडमी से पहला खिलाड़ी का भारतीय फ़ुटबाल टीम की अंडर 18 में सलेक्शन हुआ है। जिससे जोगिंदर सिंह गर्व महसूस कर रहे हैं। उन्हें पूरा यकीन है कि गुरमीत सिंह उनका व् पूरे देश का नाम ऊंचा करेगा। नार्थ ईस्ट यूनाइटिड क्लब गोहाटी में गुरमीत सिंह का 3 साल का करार हुआ है।  गुरमीत सिंह ने बताया की वह लगातार दिन में 6 से 8 घंटे महेनत करता था और अब उन्हें बेहतरीन कोच कोचिंग देंगे। जिससे उनके खेल में और निखार आएगा।