पाकिस्तान के विदेश मंत्री का पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान, भारत को किया टारगेट

खबरें अभी तक। इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने के बाद अब पाकिस्तान में नई सरकार का गठन हो चुका है।  इमरान खान की शपथ के बाद अब बाकी उनके कैबिनेट के मंत्रियों ने भी अपने पद की एवं गोपनीयता की शपथ ले ली है। विदेश मंत्री के पद पर आते ही पाकिस्तान तहरीक-ए इंसाफ पार्टी के उपाध्यक्ष शाह महमूद कुरैशी ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा दावा किया है। साथ ही उन्होंने भारत को भी निशाना बनाया है।

Image result for शाह महमूद कुरैशी

शाह महमूद ने दावा किया है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चिट्ठी लिखकर इमरान खान को बातचीत के न्योता दिया है। इस्लामाबाद में शपथ ग्रहण के बाद शाह महमूद कुरैशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कश्मीर से लेकर पाकिस्तान के परमाणु ताकत होने तक की बात कही है। उन्होंने भारत को संबोधित करते हुए यहां तक कहा कि दुस्साहस की कोई जगह नहीं है।

Image result for IMRAN KHAN MODI

शांति और स्थायित्व की बातें करते हुए शाह महमूद एक बार फिर ये भी बताने की कोशिश करते दिखे कि पाकिस्तान भी परमाणु ताकत है। उन्होंने भारत को संबोधित करते हुए कहा कि हम सिर्फ एक पड़ोसी नहीं है, बल्कि एक परमाणु ताकत भी हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर शाह महमूद ने दावा किया कि पीएम मोदी ने उनकी पार्टी के चीफ इमरान खान को लिखी चिट्ठी में बातचीत का आह्वान किया है। बता दें कि पीएम मोदी ने इमरान खान को चिट्ठी लिखकर प्रधानमंत्री बनने की बधाई दी थी, जिसके आधार शाह महमूद ने ये दावा किया है।