करनाल में बड़ा हादसा होते- होते टला

खबरें अभी तक। एक बार फिर से ओवेर्लोडिंग और तेज रफ्तार की वजह से करनाल में पेश आया एक और सड़क हादसा गरीमत यह रही की एक बड़ा हादसा होते- होते टल गया । दरसल महाराणा प्रताप चोक के पास रोजाना की तरह बच्चो से भरा स्कूली ऑटो मेरठ रोड की तरफ जा रहा था तभी अचानक सामने से आ रहे ओवरलोडिंग और तेज रफ्तार ट्रेक्टर ट्राली ने ऑटो को साइड टक्कर मार दी जिस कारण ऑटो में बैठे हुए करीब 2 बच्चों के हाथ और पैर में चोट लगी और वही ऑटो को भी थोडा नुकसान हुआ है।

जिस समय यह घटना घटी उस समय ऑटो में 8 के करीब बच्चे सवार थे छोटी- छोटी उम्र के, घटना के बाद सभी बच्चे सहम गए वही मोजुदा लोगो का यह भी कहना है की घटना के काफी देर बाद पुलिस मोके पर पहुंची यह ट्रेक्टर ट्राली वाले ओवरलोड करके वाहन चलाते है जिस कारण सडक हादसे होते है और पुलिस कुछ नही करती।

फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी ट्रेक्टर ट्राली वाले चालक को हिरासत में ले लिया है और घायल बच्चो को उपचार के लिए हस्पताल भेजा है और एक बड़ा हादसा होते होते बच गया है लेकिन आए दिन इस प्रकार की लापरवाही की वजह से ना जाने कितने हादसे सामने पेश आते है जिसमे कई लोगो को अपनी जांच गवानी पढ़ती है।