अब नही सोयेगा कोई भूखा, 10 रूपए में मिल रहा पेट भर खाना

खबरें अभी तक। अंत्योदय आहार योजना का सीएम सिटी करनाल में भी शुभआरंभ हो गया है अब करनाल वासी भी 10 रूपए में भरपेट खाना खा रहे है आज के समय में जहा 10 रूपए में खाने को तो क्या पीने के लिए पानी की बोतल नही आती वही करनाल वासी 10 रूपए में भरपेट खाना खा रहे है। जी हां बीते दिन 15 अगस्त को अंत्योदय आहार योजना का उद्घाटन पंचकुला के विधायक ज्ञान चंद गुप्ता ने किया था।

इस योजना के तहत लोग 10 रूपए में दो रोटी दो तरह की सब्जी, चावल, आचार, दही पुदीने की चटनी और खाने के बाद गूढ़ का स्वाद ले रहे लोगों की माने तो उनका कहना है की सरकार की यह योजना बहुत अच्छी है जिसके तहत गरीब का पेट भर रहा वो भी सिर्फ 10 रूपए में । रोजाना अभी तक 150 से 200 लोगो के लिए खाना तैयार किया जा रहा है उस इलाके में इस योजना का शुभआरम्भ किया गया है जहा पर गरीब तबके के लोग ज्यादा रहते है फुसगद में इस योजना की शुरवात की गई जहा पर ज्यादा तर लोग गरीब तबके के है !

रोजाना 100 से अधिक लोग 10 रूपए में भरपेट खाना खा रहे है इस योजना के इंचार्ज जो सारी देखबाल करते है उनका कहना है की लोग इस योजना का अच्छे से लुफ्त ले रहे साफ़ सुथरा खाना उन्हें दिया जाता है किसी भी आईडी प्रूफ को रजिस्टर में दर्ज करके व्यक्ति को दस रूपए में दाल, छोले की सब्जी, चावल, आचार, दही व् चार रोटिया दी जाती है लोग काफी संख्या में आ भी रहे है और इस योजना का लाभ भी ले रहे है महंगाई का दोर जहा आज 10 रूपए में कुछ नही आता वही 10 रूपए में भरपेट खाना देने वाली भाजपा सरकार की यह योजना वाक्य ही काबलिए तारिक जिसकी सराहना लोग भी कर रहे है !