Reliance ने किया खुलासा, Jio Phone2 यूजर्स को व्हॉट्सएप के लिए करना पर सकता है और इंतजार

खबरें अभी तक। रिलायंस ने पिछले महीने अपने 41वें एनुअल जनरल मीटिंग में जियो फोन 2 को लॉन्च किया था। जो ओरिजिनल जियो फोन का दूसरा वर्जन है। लॉन्च के समय ये एलान किया गया था कि दोनों जियोफोन और जियोफोन 2 जल्द ही फेसबुक, व्हॉट्सएप और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया एप्स सपोर्ट करेंगे।

Image result for Jio Phone2 यूजर्स को व्हॉट्सएप

 

लेकिन अब ये कहा जा रहा है कि यूजर्स को व्हॉट्सएप पाने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है। बता दें कि जियोफोन और जियोफोन 2 में व्हॉट्सएप को इस हफ्ते लॉन्च किया जाना था। एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि यूट्यूब पहले ही जियोस्टोर में मौजूद स्मार्टफोन्स में आ चुका है। और यूजर्स अब इस एप को डाउनलोड भी कर सकते हैं तो वहीं आने वाले समय में सिस्टम अपडेट होने के बाद इस सभी यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा।

डुअल सिम जियो फोन 2 काईओएस पर काम करता है। फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले की सुविधा दी गई है. फोन में 512MB रैम औऱ 4 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और VGA फ्रंट कैमरे की सुविधा दी गई है। फोन में कमांड के लिए एक डेडिकेशन बटन की भी सुविधा दी गई है। कनेक्टिविटी की अगर बात करें तो फोन में 4जी VoLte, वाई फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और एफएम रेडियो। फोन में 2000mAh की बैटरी दी गई है।